होटल का सामान चुराकर भागते भारतीय परिवार का वीडियो वायरल

Bali Hotel Stealing by Indian Tourists Family: इंडोनेशिया के बाली में भारतीय पर्यटकों के परिवार द्वारा होटल से कलाकृतियों को चुराकर भागते हुए होटल के स्टाफ ने रंगे हाथों पकड़ा।

पुरे देश को शर्मसार करने वाली घटना। जी हाँ सही सुना आपने, वाकया है इंडोनेशिया के बाली शहर का। भारतीय पर्यटकों के एक परिवार का वीडियो वायरल हुआ है।

एक्ट्रेस मिनी माथुर ने ट्विटर पर इस वायरल वीडियो को शेयर किया है। वीडियो के अनुसार होटल के स्टाफ और पुलिस परिवार के लोगों का सामान चेक करते हुए दिख रहे हैं।

चेक करने के दौरान बहुत सारे सामान जैसे साबुन, हाथ धोने वाले, हैंगर, मिट्टी के बर्तन, बाल सुखाने वाले, कमरे की कलाकृतियाँ जब्त किया गया।

आप भी देखें इस वीडियो को:

वीडियो से ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार में कुछ बच्चे भी है, बड़े लोगों को शायद इस बात का पता ना हो, और इसके बारे पता होने से मना कर रहें हैं।

साथ ही परिवार माफ़ी मांगते हुए सामान का कीमत से अधिक भुगतान करने की बात कर रहे हैं। साथ ही ये भी बोल रहें हैं कि उनकी फ्लाइट जल्द ही निकलेगी।

एक्ट्रेस मिनी ने वीडियो को शेयर करते हुए, “भारतीय पर्यटकों द्वारा सबसे ख़राब उदाहरण है, जो हमारे देश की इमेज को ख़राब कर रहा है। भारतीय पर्यटक बाली में एक होटल के कमरे से हेयर वॉश, रूम आर्टिफैक्ट्स, हेयर ड्रायर की चोरी करते हैं।” लिखा।


सम्बंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

*

*

वायरल-न्यूज़

पोपुलर न्यूज़

  • Tokyo2020: ओलिंपिक हॉकी टेस्ट इवेंट 17 से शुरु, भारत मलेशिया से भिड़ेगा
  • मारुती सुजुकी S-Presso Mini SUV का काल्पनिक रेंडर इमेज
  • 90 सालों बाद ऋषिकेश का प्रसिद्ध ‘लक्ष्मण झूला’ बंद
  • बजाज पल्सर 125 काम दाम में स्टाइलिश बाइक जल्द होगा लांच
  • वॉयरल सच: स्कूल जाने के लिए बच्चों का प्लास्टिक बैग में नदी पर करने का